Sunday 9 November 2014

खूबसूरती बनी टीवी एंकर के लिए आफत

किसी का खूबसूरत होना उसी के कैरियर के लिए आफत बन जाए ऐसा शायद ही कहीं देखा होगा लेकिन ऐसा ही कुछ सर्बिया की एक महिला टीवी रिपोर्टर के साथ हुआ जहां उसकी खूबसूरती की वजह से उसके खेल के मैदान में घुसने पर बैन लगा दिया गया है. मामला इतना बढ़ गया है कि दुनियाभर की मीडिया में इसकी चर्चा हो रही है. इसके साथ ही सोशल मीडिया इस रिपोर्टर के साथ आ खड़ा हुआ है.
बता दें कि कुछ दिन पहले 25 साल की टीवी रिपोर्टर कैटरीना स्रेकोविच को लेकर एक फुटबाल टीम के खिलाड़ियों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वे उनकी खूबसूरती की वजह से अपने खेल पर ध्यान नहीं दे पा रहें हैं. वहीं कटरीना को ये लगता है कि उनकी खूबसूरती के वजह से शायद अब उनकी नौकरी न छिन जाए.
टीवी रिपोर्टर का यह भी दावा है कि उसे कई बार मैदान से हटने को कहा गया क्योंकि लोगों ने कहा कि वह उनका ध्यान भटका रही हैं. इसके बाद कटरीना को बाहर जाने के लिए कह दिया गया. कटरीना ने बताया कि कई बार इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी उनके सवालों का जवाब नहीं दे पाते थे और सिर्फ उन्हें घूरते रहते थे.

बता दें कि कटरीना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली इस टीम का नाम है रेड स्टार बेलग्रेड. यह टीम सर्बियन सॉकर लीग में काफी मजबूत टीम के तौर पर जानी जाती है.

No comments:

Post a Comment