Sunday 9 November 2014

  रणबीर कपूर की तारीफ की हॉकी स्टार संदीप सिंह ने 

 

नई दिल्ली :- आज के दौर के बेहतरीन खिलाड़ियों  में से एक संदीप  सिंह जो की हॉकी खेलते है उनपर एक फिल्म दर्शाई जा रही  है।  एमसी मेरी कॉम के बाद अगर  किसी  खिलाडी पर फिल्म बनने जा रही है तो वे हॉकी स्टार  संदीप सिंह है।  इस ड्रैग फ्लिकर की  खुआइश  है की रणबीर कपूर रुपहले परदे पर उनका किरदार निभाए।

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह जो अब फिल्म निर्माता बनने जा रही ह रही है वो इस फिल्म को बनाएंगी।

हैंपशर काउंटी खेल रहे इन दिनों संदीप सिंह ने बताया की चित्रांगदा सिंह के इस फैसले से मैं बहुत खुश हूँ की मेरी कहानी लोग परदे पर देखेंगे। संदीप ने अपनी इच्छा बताते हुए कहा की मैं चाहता हु की मेरा यह किरदार रणबीर कपूर निभाएं क्योंकि  एक तो वे मेरे मनपसंद नायक हैं तथा उन्होंने राकेट सिंह फिल्म मैं एक सरदार की भूमिका बहुत अच्छी निभाई है और वे काफी जचे भी  सरदार के किरदार मे।  वैसे तो नायक कौन होगा यह सब निर्माता तय करता ह परन्तु मेरी खुआइश हे की मेरा किरदार रणबीर ही निभाए।

 हैंपशर काउंटी में होवेट क्लब के लिए इस सत्र में पांच मैचो में १० गोल कर चुके संदीप ने बताया की इस फिल्म में लोगो को संदेश भी मिलेगा की अगर इच्छा शक्ति हो तो आप कामयाबी की सीडियां चढ़ सकते  हैं।  हॉकी स्टार संदीप सिंह जिनको सरदारा भी कहा जाता हैं २००६ मैं चोट लगने के बाद जब उन्होंने  वापसी की  
उसका जिक्र करते हुए तथा युवराज सिंह की बीमारी का जिक्र करते हुए बताया की ऐसी कहानियों से प्रेरणा लेनी चाहिए! 

सरदारा ने बताया की वे उम्मीद करते  जैसे दूसरे खिलाडियों की फिल्म को लोगो ने सरहाया है वैसे ही उनकी फिल्म को भी सरहाएंगे!

No comments:

Post a Comment